Facebook Blogger Youtube

पति को वश में करने के उपाय

Praveen Kumar Soni 26th Feb 2017

1.आप किसी सप्ताह के शुक्रवार का इंतजार करें और उस दिन भगवान श्री कृष्ण की पूजा करे. रात को जब आपके पति सोने के लिए जाएँ तो आप 3 इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कराकर उनके पास रख दें. अगले दिन सुबह उठकर आप जब उनके लिए चाय या खाना बनायें तो इन इलायचियों को पीसकर उनके खाने में मिला दें. आप इस उपाय को 3 से 4 सप्ताह तक अवश्य करें आपको खुद फर्क दिखने लगेगा.

 

2. कुछ पत्नियों को डर रहता है कि उनका पति उनको छोड़कर किसी अन्य स्त्री के पास चला जाएगा. जिसकी वजह से वे काफी चिंतित रहने लगती है किन्तु उनकी चिंता का समाधान हमारा ये उपाय है, जिसके लिए वे नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीज को पीसकर उसका पाउडर तैयार कर लें. इसके बाद आप इसमें थोडा शहद मिलाकर उसका लेप तैयार कर लें. आप इस लेप से प्रतिदिन खुद को और अपने पति को लेप करे. इस तरह आपका पति कही आपको छोड़कर नही जाता है.यदि आपके पति इस लेप को लगाने से इन्कार करते है तो माथे पर एक टीका लगा दे।

 

4. अपने पति में अपने प्रति आकर्षण को बढ़ाने के लिए आप शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन 5 लौंग लें और उनको अपने शरीर के उस स्थान पर रखें जहाँ आपको पसीना आता हो. इसके बाद आप इन लौंग को धुप में अच्छी तरह सुखा लें और इन्हें पीसकर इनका चूर्ण बना लें. इस चूर्ण को आप अपने पति के भोजन, चाय या किसी अन्य आहार में मिलाकर उन्हें खिला दें. धीरे धीरे आपके पति फिर से आपकी तरफ आकर्षित होने लगते है.

 


Comments

Post
Top