Facebook Youtube Instagra Linkedin Twitter

क्या करें अगर नौकरी छूट गई है

Share

Ravinder Pareek 20th Sep 2020

क्या करें अगर नौकरी छूट गई है या बेरोजगार हो गए हैं--

जिनकी नौकरी छूट गई जिनका रोजगार खत्म हो गया जो बेरोजगार व बेकार हो गए जो अब नौकरी रोजगार चाहते हैं वे इस प्रयोग को जरूर करें।

आमतौर पर किसी की नौकरी चली जाती है तब व्यक्ति तनाव में रहता है उनके ऊपर बहुत ज्यादा आर्थिक संकट आ जाता है। वे परेशान हो जाते हैं इधर उधर नौकरी ढूढते हैं लेकिन निराशा ही हाथ लगते हैं।

घर परिवार की जिम्मेदारी पुरी नही होती लोग डिप्रेशन में आ जाते हैं। कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन साथ मे भाग्य का साथ देना भी जरूरी है इस उपाय के बाद भाग्य साथ देने लगते हैं।
आइये उपाय को देखते हैं-----

इस उपाय को बुधवार को करना है बुधवार के दिन सन्ध्या समय यह उपाय करना है। 
बुधवार को पांच लड्डू लेना है। यह लड्डू आप बेसन के ले सकते हैं बूंदी के ले सकते हैं या अन्य इतना ध्यान रखना है कि लड्डू का रंग पीला हो।

पीले रंग के ही लड्डू लेना है। जिस व्यक्ति के पास नौकरी नही है वो व्यक्ति इस उपाय को कर रहा है तो उसके साथ एक अन्य को होना चाहिए जो घर का ही सदस्यों में से हो।

उसकी बहन हो सकती है माँ पत्नी हो सकती है भाई हो कोई भी हो कोई महिला कोई लड़की इस उपाय को कर रही है तो उसकी मां उनके पति कोई भी को साथ ले सकते हैं।

जिनके लिए यह उपाय किया जा रहा है यानी जिसे नौकरी धंधा रोजगार चाहिए। वो व्यक्ति या महिला एक चौकी या कुर्शी पर बैठ जाये अब जो उनके साथ है वे इस पांचों लड्डू को लेकर इनके बैठे हुए के सर के ऊपर घड़ी की उल्टी दिशा मे सात बार वारे।

अब इन लड्डूवों को किसी सुरक्षित स्थान पर रख दें ध्यान रखे कहि कोई खा न ले ।

अब आपके सर पर से जिन्होंने लड्डू वारे हैं वे अगले दिन सुबह गुरुवार को ब्रम्हमुहूर्त में उठे आपके पति वारे हैं या आपके पत्नी वारे हैं या मां वारी हैं या भाई वारे हैं।

उन्हें सुबह ब्रम्हमुहूर्त में जगना है अगले दिन और उठ कर इन लड्डूवों को आपको किसी गाय को खिलाना है बस इतना ध्यान रखे कि इन लड्डूवों के ऊपर अगले दिन सुबह की सूर्य की किरणें न पड़े।

उससे पहले ब्रम्हमुहूर्त में ही आप को इसे किसी गाय को खिला देना है। 
ज्यादा अच्छा होगा कि आप ऐसे समय जगें जब तारे दिखाई दे रहे हो सुबह।।
बस इतना ध्यान रखे कि कोई आपको टोके नही आप को कोई रोके नही । आप किसी से बात न करें सीधे उठकर आप इन लड्डूवों को गाय को खिला दें।

इस उपाय को पांच बार कर सकते हैं सफलता जरूर मिलेगी।।


Like (2)

Comments

Post

Very important and informative important articles


Top