Facebook Blogger Youtube

इश्क की राह में बच कर रहे इन राशि वालो से

12th Sep 2017

इश्क की राह में बचकर रहें इन राशि के लोगों से, दिल तोड़ना इनके आदत शुमार होता है

प्यार वो खूबसूरत एहसास है जो जिंदगी में रंग भर देता है …लाईफ में अगर आपकों मनचाहे साथी का प्यार मिल जाए तो जीवन की कठिन सी डगर भी आसान लगने लगती है लेकिन अगर कहीं ये रिश्ता सिर्फ एक एहसास  ही बन कर रह जाए तो जिंदगी भर इसकी टिस भी रह जाती है । ऐसे में प्यार में धोखा खाने से बेहतर है कि सोच समझकर इश्क की राह पर चला जाए और जिसे अपना दिल दे रहे हैं उसके बारें में थोड़ी एहतियात बरती जाए ..इस मामले में ज्योतिष आपकी मदद कर सकता है।

दरअसल ज्योतिष में राशि के अनुसार लोगों के गुण, व्यवहार आदी का विश्लेषण किया गया है इसके आधार पर राशि विशेष के लोगों में प्यार को निभाने की क्षमता का आंकलन किया जा सकता है । हम आपको इसी आधार पर ये बता रहे हैं कि किस राशि के लोग प्यार में दिल तोड़ने में माहिर होते हैं.

 

मेष राशि

मेष राशि के लोग प्यार के मामले में कभी किसी के पीछे नहीं पड़ते। ये लोग दूसरों के लिए आकर्षण का कारण बनते हैं। जब प्यार की बात आए तो ये किसी से भी बइंतेहां मोहब्बत कर सकते हैं लेकिन इनका प्यार का बुखार जितनी तेजी से चढ़ता है उतनी ही स्पीड से उतर भी जाता है।

 

मिथुन राशि

अपने दोहरे व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं मिथुन राशि के जातक और इनके इसी स्वभाव का असर इनके रिलेशनशिप पर भी पड़ता है। कभी ये अपने साथी को लेकर बेहद संजीदा होते हैं, लेकिन कभी वे उसकी ओर देखना भी पसंद नहीं करते। इन्हें इस बात का ऐहसास भी नहीं होता कि ऐसे व्यवहार से सामने वाले का दिल टूटता है।

 

तुला राशि

तुला राशि के जातक एक संतुलित जीवन जीते हैं, इन्हें जब लगता है कि कुछ गड़बड़ है तो उसे स्थिर करने का जुगाड़ ढूंढ ही लेते हैं। लेकिन जब बात भावनाओं की आती है तो वहां नियंत्रण बनाने के लिए ये लोग सामने वाले की भावनाओं के साथ नए-नए प्रयोग करने लगते हैं जो जाने अनजाने में उसका दिल तोड़ते हैं।

 

धनु राशि

इस राशि के जातक अपने कॅरियर को अपने प्यार से ऊपर रखते हैं। इनके लिए अपना कॅरियर या जॉब इनके पार्टनर से भी जरूरी हो जाता है। और इसी चक्कर में वे अपने पार्टनर का दिल कई बार तोड़ते हैं।

 

मकर राशि

इस राशि के जातक परिस्थिति के अनुसार अपने पार्टनर का दिल तोड़ते हैं। मेष राशि के जातकों की तरह ही जब बात इनके पक्ष में ना हो या इनके मुताबिक ना चल रही हो तो ये लोग अपने पार्टनर का दिल दुखाने में समय नहीं लगाते। अपनी तीखी तर्रार बातों से ये पार्टनर को दर्द देते हैं।


Comments

Post

Latest Posts